IPL 2021 / शमी के पैर छूकर दीपक चाहर ने की मैच जिताऊ बॉलिंग, VIRAL हो रही फोटो

Zoom News : Apr 17, 2021, 02:34 PM
IPL 2021 | शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी के दम पर पंजाब को बेबस कर दिया। उनके 13 रनों पर ही 4 विकेट झटकने से पंजाब निर्धारित ओवरों में 106 रन ही बना सका। इसके जवाब में चेन्नई की टीम ने लक्ष्य को 16 ओवर खत्म होने से पहले ही हासिल कर लिया। टीम की तरफ से मोईन अली और फाफ डुप्लेसिस ने शानदार प्रदर्शन किया। चाहर को उनकी जोरदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया। मैच खत्म होने के बाद उनकी एक तस्वीर काफी वायरल होने लगी, जिसमें वे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

फैन्स को भी यह तस्वीर काफी पसंद आई। कई लोगों ने तो यह भी कमेंट किया है कि दीपक चाहर को इतने विकेट मोहम्मद शमी की वजह से ही मिले हैं। इस मैच में दीपक की तरह शमी का प्रदर्शन भी शानदार रहा। हालांकि उनकी टीम को इस मैच में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने 4 ओवरों में 21 देकर दो बड़े हासिल किए। इसमें सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के विकेट शामिल हैं।

आईपीएल 2021 के आगाज मैच में दिल्ली कैपिटल्स से सात विकेट से हारने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह टीम के लिए 200वां मैच था जिसमें टीम ने इस सीजन की पहली जीत हासिल की। चाहर के शानदार शुरुआती स्पैल से पंजाब किंग्स के बल्लेबाज असहाय नजर आए और पूरी टीम आठ विकेट पर 106 रन ही बना पाई। चाहर ने अपने चार में से एक ओवर मेडन फेंका और 13 रन देकर चार विकेट झटके।

पंजाब से मिले 107 रनों के लक्ष्य के जवाब में सीएसके ने अपने सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (05) का विकेट पांचवें ओवर में गंवा दिया, लेकिन इसके बाद  फाफ डुप्लेसिस और मोईन अली विकेट पर टिक गए। 90 रन के स्कोर पर मोईन अली आउट हो गए, जिन्हें मुरुगन अश्विन ने पवेलियन भेजा। इसके बाद टीम आसानी से लक्ष्य की ओर बढ़ रही थी, लेकिन 99 रन पर मोहम्मद शमी ने सुरेश रैना और अंबाती रायुडू को लगातार गेंदों पर आउट कर उसकी जीत का इंतजार लंबा कर दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER