बॉलीवुड / दीपिका ने ड्रग्स चैट में किया था कोको पार्टी का जिक्र, सामने आई तस्वीरें

NDTV : Sep 22, 2020, 06:02 PM
बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक बॉलीवुड के टॉप कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं। इस जांच में दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है और एक्ट्रेस का नाम सामने आने के साथ ही उनकी तीन साल पुरानी कुछ तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं। 

दरअसल दीपिका की ये तस्वीरें कोको रेस्टोरेंट की है और ये तस्वीरें साल 2017 की हैं।  ये तस्वीरें 28 अक्तूबर की उस चैट से मैच खाती हैं जिनमें कोको का नाम लिया गया है। इसके अलावा इस चैट में के यानि करिश्मा का नाम भी लिया गया है। 

दीपिका ने इस चैट में करिश्मा को कोको रेस्टोरेंट पहुंचने का टाइम बताया था। इस चैट में दीपिका ने हैश और गांजा के बारे में बात की थी जिसके बाद वे एनसीबी के रडार पर आ गई हैं। दीपिका ने करिश्मा से पूछा था- तुम्हारे पास माल है क्या? दीपिका की इस चैट के सामने आते ही वे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। 

बता दें कि दीपिका ने ये पार्टी अपनी फिल्म पद्मावत रिलीज के आसपास यानि 28-29 की रात को अटेंड की थी। बता दें कि इस फिल्म को लेकर जबरदस्त विवाद हुआ था। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ये फिल्म हालांकि रिलीज होने पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी नजर आए थे। पार्टी में दीपिका ब्लैक टॉप, गोल्डन कलर की पैंट में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।  

गौरतलब है कि करिश्मा और दीपिका की इस बातचीत के सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है। दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, 'क्या तुम्हारे पास माल है'। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- 'हां, लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं। इसके बाद करिश्मा कहती हैं कि वे अमित के जरिए माल पहुंचवा रही हैं। दीपिका उनसे ये भी पूछती है कि ये हैश है या गांजा? जिसके बाद करिश्मा कहती हैं कि उनके पास गांजा है। 

बता दें कि जांच में पाया गया कि चैट के दौरान कुछ अंग्रेजी अक्षरों को कोड की तरह इस्तेमाल किया जाता था। इन कोड्स को डिकोड करने पर नम्रता शिरोडकर का भी नाम निकल कर सामने आया। कोड्स के मुताबिक D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा प्रकाश) है। 

इस ड्रग्स कार्टेल केस में रकुल प्रीत का भी नाम सामने आ चुका है। नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका में उन्होंने अपने खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज रोकने की मांग की है। रकुल ने कहा है कि इस तरह से उनकी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है।  सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ में एनसीबी को श्रद्धा कपूर का नाम भी पता चला था। रिया ने ड्रग्स की लेनदेन में सारा का नाम लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो NCB इस हफ्ते सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। श्रद्धा जया साहा के साथ चैट में सीबीडी ऑयल की मांग कर रही थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER