बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ पर लगाया आइडिया चुराने का आरोप, वजह जानकर होंगे हैरान

AajTak : Mar 27, 2020, 09:35 AM
बॉलीवुड: कोरोना वायरस के चलते हर कोई क्वारनटीन में है। सोशल डिस्टैंसिंग जिंदगी का नया नियम बन गया है जिसका पालन करना जरूरी हो गया है। बॉलीवुड के बड़े सितारे भी खुद घर पर ही आराम फरमा रहे हैं। लेकिन इस खाली वक्त को कोई पेटिंग तो कोई किताबे पढ़कर स्पेंड कर रहा है। वहीं कटरीना कैफ इन दिनों घर का काम करने में समय बिता रही हैं। उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे बर्तन धो रही थीं।

दीपिका का कटरीना पर बड़ा आरोप

लेकिन ये किसी को नहीं पता था कि इस वीडियो पर भी आइडिया चोरी करने का आरोप लग जाएगा। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर बड़ी बात बोली है। उनके मुताबिक बर्तन धोने का आइडिया उनका था जिसे कटरीना ने चुरा लिया। वो लिखती हैं- मुझे ये बताते हुए अफसोस है कि सीजन 1 का एपिसोड 5 कैंसिल हो गया है क्योंकि कटरीना ने मेरा आइडिया चुरा लिया। दीपिका ने हैशटैश #PlagiarismInTheTimeOfCovid19 का इस्तेमाल किया।

कटरीना ने दी सफाई

अब दीपिका के इस आरोप पर कटरीना कैफ ने मजेदार जवाब दिया। कटरीना ने कमेंट में लिखा- मुझे ये राइट्स रूपाली से मिले हैं। वो मेरी सबसे भरोसेमंद हैं। आप सभी सुरक्षित रहिए। लेकिन ये बात काफी फनी है।

अब दीपिका-कटरीना की ये मस्ती वाली खटपट सभी को पसंद आ रही है। वैसे क्वारनटीन समय को सिर्फ कटरीना या दीपिका स्पेंड नहीं कर रही हैं, बल्कि कई बड़े सितारे अपने ही अंदाज में मजे कर रहे हैं। कोई पेटिंग कर रहा है तो कोई शायर तक बन गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को पोस्टपोन कर दिया गया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 भी पोस्टपोन कर दी गई है। फिल्म रिलीज को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते टाला गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER