बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने बदला अपना नाम, 'कॉकटेल' के 8 साल पूरे होने पर शेयर किया BTS वीडियो

AajTak : Jul 14, 2020, 09:44 AM
मुंबई। यादें बेहद खास होती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)भी अपनी यादों को सोशल मीडिया (Social media) पर अपने फैंसे के साथा साझा करती रहती हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिलों में राज करने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल (Cocktail) को 8 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपना नाम भी चेंज (Deepika Padukone Changes Her Name) कर लिया है। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज की गई थी। फिल्म की रिलीज के 8 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका पादुकोण ने फिल्म का एक BTS वीडियो शेयर किए हैं और शूटिंग के दिनों की याद किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिल्म कॉकटेल (Cocktail) के 8 साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर उन्होंने 2 मिनट 36 सकेंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान के कई मूमेंट्स शामिल हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम वैरोनिका था। दीपिका ने फिल्म के 8 साल पूरे होने के जश्न में सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल कर वैरोनिका कर दिया।

दीपिका ने 'बिहाइंड द सीन' का एक वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'कॉकटेल के 8 साल, अक्सर मुझसे पूछा जाता है क्या कोई ऐसा क्षण है, जिसे मैं फिर से जीना चाहूंगी।।। तो जवाब हां है। #8YearsOfCocktail'

दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दीपिका और सैफ के अलावा डायना पेंटी बोमन ईरानी, डिंपल कपाड़िया और रणदीप हुड्डा आदि सभी अपनी मस्ती में नजर आ रहे हैं।इस फिल्म से एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपना डेब्यू किया था।

फिल्म कॉकटेल का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम थे। फिल्म के गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए थे। ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 13 जुलाई साल 2012 को रिलीज हुई थी।  दीपिका के करियर के लिए ये फिल्म टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER