बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने ट्विटर-इंस्टाग्राम से डिलीट किए सभी पोस्ट, फैंस हुए हैरान

Zoom News : Jan 01, 2021, 01:21 PM
MH: 2021 की शुरुआत के साथ, इस खबर ने बॉलीवुड जगत को चौंका दिया है। हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली दीपिका पादुकोण ने अब अपने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट भी डिलीट कर दिए हैं। जब सभी दिग्गज कलाकारों के अकाउंट हैक किए जा रहे हैं, तो अब दीपिका की तरफ से सबकुछ डिलीट कर दिया गया है, सवाल उठता है। इसे देखकर फैंस हैरान हैं।

जब दीपिका का इंस्टा अकाउंट न्यू ईयर के मौके पर देखा गया, तो जीरो पोस्ट दिखाई दिया। वहीं, उनकी इंस्टा कहानी अभी भी देखी जा सकती है। दीपिका ने खुद इसके लिए कोई कारण नहीं बताया है, लेकिन कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, दीपिका एक खास प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। उसने अपना प्रोफाइल फोटो भी बदल लिया है। यह इस तरह से कहां जा रहा है कि यह एक प्रचार का हिस्सा भी हो सकता है।

मालूम हो कि दीपिका के इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि ट्विटर पर वह काफी पॉपुलर हैं। ऐसी स्थिति में, उसके सभी पदों को हटा देना चौंका देने वाला और उत्साहजनक है।

इस समय, दीपिका पादुकोण फिल्मों से दूर, राजस्थान में रणवीर सिंह के साथ नए साल का जश्न मना रही हैं। वह वर्तमान में राजस्थान के वाइल्डविलास होटल में आनंद ले रही है।

पहले ऐसी खबरें थीं कि दीपवीर, रणबीर और आलिया सगाई का हिस्सा बनने के लिए राजस्थान गए हैं। लेकिन अब उन दोनों को गलत बताया जा रहा है। यह जोड़ा अभी नया साल मनाने गया है।

दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट पर शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में, अभिनेत्री पहली बार सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ काम करने जा रही है। इसके अलावा वह 83 में भी काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER