बॉलीवुड डेस्क / दीपिका पादुकोण ने फिल्म सेट पर लगाए चौके-छक्के, वीडियो वायरल

Live Hindustan : Mar 25, 2020, 01:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस के कारण सभी सेलिब्रिटीज घर में कैद हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हालांकि, सभी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचने की अपील कर रहे हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल है, जिसमें वह क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं।  

ये वीडियो साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में रितेश देशमुख, दीपिका को पिच तक छोड़ कर आते दिख रहे हैं। एक फ्रेम में चंकी पांडे भी दिखाई देते हैं। दीपिका पादुकोण शुरुआती दो गेंदे नहीं खेल पाती हैं और कीपर गेंद पकड़ लेता है। वीडियो में अक्षय कुमार और फिल्म के बाकी कई स्टार्स नजर आते हैं। 

हाउसफुल की सीरीज के अब तक चार पार्ट रिलीज हो चुके हैं। दीपिका सिर्फ पहले पार्ट में नजर आई थीं। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और चंकी पांडे इस सीरीज में लगातार काम कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था। 

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है। ऐसे में सेलेब्स घर पर सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 के लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में कई सेलेब्स ने पीएम के इस कदम का स्वागत किया और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER