बॉलीवुड / राहुल गांधी की तारीफ करते हुए ट्विटर पर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण, कहा- राहुल पीएम बन जाएं...

News18 : Jan 08, 2020, 12:20 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच कल यानी मंगलवार रात वो जेएनयू प्रोटेस्ट  (JNU Protest) में शामिल होने पहुंची थीं। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना का सिलसिला शुरू हो चुका है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कई लोगों ने दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ट्विटर पर Boycott Chhapaak ट्रेंड करता दिखाई दिया। वहीं इसी बीच अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ करती दिख रही हैं।

ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें दीपिका दूरदर्शन के एक एंकर के साथ बातचीत करती दिख रही हैं। दीपिका से एंकर ने सवाल किया कि किसी राजनेता के बारे में बताइए जिससे आप सबसे ज्यादा प्रभावित हुई हों। इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती लेकिन जो भी थोड़ा-बहुत मैं देखती हूं टीवी पर।। राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो युवाओं के लिए क्लासिक उदाहरण है और वो जल्दी ही प्रधानमंत्री बन जाएंगे।' इस पर एंकर ने पूछा कि आप चाहती हैं राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं? तो दीपिका ने कहा- 'जी बिल्कुल, वो यूथ के साथ बहुत कनेक्ट होते हैं। उनकी जो सोच है वो ट्रेडिशनल भी है और फ्यूचरिस्टिक भी है, ये हमारे देश के लिए बहुत ही जरूरी है।'

फिल्म रिलीज से महज दो दिन पहले जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने के कारण सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से Boycott Chhapaak नंबर 1 पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

कुछ लोगों ने तो दीपिका की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट तक कैंसिल कर दिए हैं और इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दीपिका की ये फिल्म 2 दिन बाद यानी 10 जनवरी को रिलीज होनी है।

बता दें कि जेएनयू में दो दिन पहले कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की थी। इसमें बड़ी संख्‍या में स्‍टूडेंट घायल हुए थे। इसके खिलाफ जेएनयू स्‍टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी में मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं। जेएनयू में उन्‍होंने छात्रसंघ अध्‍यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की थी। दीपिका पादुकोण वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसके बाद दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट करके लोगों से अपील की थी कि दीपिका पादुकोण ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है। इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER