बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण ने आईफा अवॉर्ड 2019 में धमाकेदार परफॉर्मेंस से जीता फैन्स का दिल

NDTV : Sep 19, 2019, 05:49 PM

आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) में बॉलीवुड सितारों ने समां बांध दिया. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला. अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस डांस वीडियो को आईफा (IIFA) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का यह वीडियो साल 2013 में मकाउ में हुए आईफा अवॉर्ड समारोह  (IIFA Awards) का है. हालांकि आईफा ने इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया है और फैन्स को दीपिका पादुकोण के धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस की याद दिलाई. आईफा ने इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है: "दीपिका पादुकोण के परफॉर्मेंस को हम आज भी नहीं भूले." दीपिका पादुकोण के इस परफॉर्मेंस पर फैन्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

वहीं, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया. इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया.