बॉलीवुड / नए अवतार में नजर आई दीपिका पादुकोण, ब्लैक आउटफिट के साथ पहना इतना महंगा मास्क

Zoom News : Feb 12, 2021, 09:26 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक नए अवतार में स्पॉट हुईं। हमेशा की तरह सबकी निगाहें इस खूबसूरत दीवा पर टिक गईं। इस समय दीपिका अपने ड्रेस के साथ मास्क को लेकर भी चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुईं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की कई फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इन तस्वीरों के ट्रेंड होने के पीछे एक खास वजह भी है। एक्ट्रेस ने वायरल फोटोज में ब्लैक आउटफिट पहन रखी है। ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि दीपिका का फर्स्ट लव हमेशा से ब्लैक ही रहा है, ऐसे में वे हर खास मौके पर इसी रंग का आउटफिट कैरी करती हैं।  

25 हजार रुपये है मास्क की कीमत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने टॉप टू बॉटम खुद को ब्लैक आउटफिट में रखा हुआ है। हालांकि इस बार दीपिका का आउटफिट नहीं मास्क चर्चा का विषय बन गया है। स्लीवलेस टॉप और लोअर के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का मास्क पहन रखा है। आज तक की एक खबर के मुताबिक इस मास्क की मार्केट में कीमत 25 हजार रुपये है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नजर आएंगी, फिल्म 'द इंटर्न' की हिंदी रीमेक होगी। दीपिका को 'पठान' में शाहरुख खान के साथ भी देखा जाएगा और फिर नाग अश्विन द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया फिल्म में प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया जाएगा। इसके बाद हाल ही में घोषित 'फाइटर' में वह ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER