बॉलीवुड डेस्क / बार्बी डॉल की ड्रेस पहन और हाथ में वाइन लिए बिगड़ा दीपिका पादुकोण का बैलेंस, देखे वीडियो

NDTV : May 11, 2020, 09:44 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वीडियो लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनका फिर से एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान का है। इस वीडियो में एक्ट्रेस 'बार्बी डाल' के आउटफिट पहने नजर आ रही हैं, हालांकि, इस वीडियो एक्ट्रेस का ड्रेस के बोझ से बैलेंस बिगड़ता नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की मस्तानी स्ट्रॉ के जरिए वाइन पी रही हैं, तो वहीं कुछ लोग मिलकर उनकी ड्रेस को संभालते नजर आ रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'बार्बी' आउटफिट पहने दीपिका का बैलेंस अचानक बिगड़ जाता है, जिसके बाद वह दीवार को पकड़कर खुद को गिरने से रोकती हैं। दीपिका पादुकोण के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER