बॉलीवुड / रणवीर सिंह के साथ '83' से कपिल देव की पत्नी के रुप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक हुआ Out

News18 : Feb 19, 2020, 11:29 AM
मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। इसी बीच सुर्खियों में आ गई है डायरेक्टर कबीर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' (Kabir Khan Film 83)। भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 वर्ल्ड कप जीत पर आधारित ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), क्रिकेट दिग्गज कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार में नजर आने वाली हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में रणवीर का लुक तो पहले ही सामने आ चुका था, वहीं अब दीपिका पादुकोण का पहला लुक आउट हुआ है। रोमी देव के रोल में दीपिका अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ने ही ये लुक अपने ऑफिशियल सोशल एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें रणबीर हूबहू कपिल देव के अंदाज में खड़े हैं और पत्नी के किरदार में दीपिका शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ही इन दोनों की कैमिस्ट्री इतनी कमाल की लग रही है कि लोग अभी से भी फिल्म का इंतजार करने लगे हैं। इस लुक को चारों तरफ से जमकर तारीफ मिल रही हैं।

ये फिल्म इन दोनों के लिए कई मायनों में खास है। ये पहली बार है जब शादी के बाद रणवीर-दीपिका एक साथ नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि छोटा सा रोल होने के बाद भी दीपिका ने ये फिल्म इसी खास कारण की वजह से साइन की है। इससे पहले ये जोड़ी 'रामलीला', 'बाजीराव-मस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। दीपिका बीते दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

बात करें रणवीर सिंह की तो 'गली बॉय' की ताबड़तोड़ सफलता और बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल करने के बाद उन्होंने '83' के लिए भी जबरदस्त मेहनत की है। अब देखने वाली बात ये होगी कि कई महीनों की क्रिकेट प्रैक्टिस और खुद कपिल देव की ट्रेनिंग के बाद जब वो स्क्रीन पर आएंगे तो नजारा कैसा होगा? ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER