बॉलीवुड / दीपिका ने किया खुलासा- जब के बीच इवेंट में फट गई रणवीर की पैंट, एक्ट्रेस ने स्टेज पर की सिलाई

AajTak : Jan 03, 2020, 07:29 AM
बॉलीवुड डेस्क | दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सभी के आइडियल कपल हैं और इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी से कई फैंस प्रभावित होते हैं। दीपिका और रणवीर  काफी ख्याल रखते हैं और इस बात का एक उदाहरण दीपिका के सुनाए नए किस्से से साफ होता नजर आ रहा है।

दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि वे जब पति रणवीर सिंह के साथ ट्रेवल करती हैं तो अपने साथ एक सिलाई की किट लेकर चलती हैं। दीपिका ने कपिल शर्मा के चैट शो द कपिल शर्मा शो में सिलाई किट के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इसमें सेफ्टी पिन, सुई और धागे होते हैं।

दीपिका ने सुनाया इवेंट का किस्सा

रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस, एनर्जी भरा अंदाज और ऊटपटांग हरकतों के चलते दीपिका पादुकोण को सावधान रहना पड़ता है। बार्सिलोना में हुए एक म्यूजिक फेस्टिवल का किस्सा सुनाते हुए दीपिका ने बताया, 'हम बार्सिलोना के एक म्यूजिक फेस्टिवल में थे। रणवीर अजीब से डांस स्टेप कर रहे थे और उन्होंने ढीली सी पैंट पहनी हुई थी। अचानक से मैंने कुछ अजीब सी आवाज सुनी। उनकी पैंट फट गई थी। मैं बीच फेस्टिवल में उनकी पैंट सिलने लगी थी और लोग मेरे चारों ओर नाच रहे थे।

इसके बाद दीपिका ने मजाक करते हुए बताया कि वो रणवीर की जेब से पैसे भी निकालती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं कभी-कभी दूसरी पत्नियों की तरह रणवीर के पर्स से पैसे भी निकाल लेती हूं।'

दीपिका के प्रोजेक्ट्स

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 के नवंबर में शादी की थी। इन दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी। शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। शादी के बाद से अभी तक दीपिका की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस साल दीपिका के पास बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

दीपिका, डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी होंगे। इसके अलावा वे रणवीर सिंह संग फिल्म 83 में नजर आएंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभा रही हैं। ये शादी के बाद इस जोड़ी की साथ में पहली फिल्म है। डायरेक्टर कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83, अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER