मनोरंजन / कार्तिक आर्यन के साथ एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' डांस करने लगीं दीपिका, देखते रह गए फैंस

AMAR UJALA : Dec 01, 2019, 01:51 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में व्यस्त हैं। मेकर्स के वो पसंदीदा बने हुए हैं। वो जहां भी जाते हैं फैंस की भीड़ उन्हें घेर लेती है। एक बार फिर कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। खास बात ये रही कि उनके साथ दीपिका पादुकोण भी थीं। 

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'धीमे धीमे चैलेंज' चल रहा है। कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण से इस गाने के स्टेप करने के लिए कहा। दीपिका भी पीछे नहीं रहीं और वो बिल्कुल कदम से कदम मिलाते हुए डांस करने लगीं। दोनों जब डांस कर रहे थे तब एयरपोर्ट पर मौजूद उनके फैंस वीडियो बनाने लगे।

बीते दिन दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'कार्तिक आर्यन क्या आप मुझे 'धीमे-धीमे' स्टेप सिखाएंगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में भाग लेना है।' अब दीपिका ने ये रिक्वेस्ट की तो भला कार्तिक कैसे मना कर सकते थे। लुक्स की बात करें तो दीपिका ने इस दौरान सफेद रंग के टॉप के साथ हल्के नीले रंग की जींस पहनी थी। उस पर लाल रंग का जैकेट उन पर काफी जच रहा था। वहीं कार्तिक आर्यन ने भी कूल अंदाज अपनाया था। उन्होंने सफेद टीशर्ट, ब्लैक पैंट के साथ बैंगनी रंग का जैकेट कैरी किया।

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। 'पति पत्नी और वो' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर पति-पत्नी जबकि अनन्या पांडे, कार्तिक के गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म छह दिसंबर को रिलीज होगी।

दीपिका की बात करें तो वो जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता 'विक्रांत मेस्सी' हैं। इसके अलावा वो फिल्म '83' में दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER