ड्रग्स कनेक्शन / NCB के समन के बाद मुंबई लौटेंगी दीपिका, लीगल टीम से कर रहीं बात

AajTak : Sep 24, 2020, 07:14 AM
Delhi: ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह सहित 7 लोगों को समन भेजा है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल दीपिका पादुकोण गोवा में हैं। वो शूटिंग के लिए गोवा गई थीं। खबरें हैं कि दीपिका बुधवार देर रात या गुरुवार को कभी भी मुंबई के लिए निकल सकती हैं। दीपिका के साथ करिश्मा भी मुंबई आएंगी।


लीगल टीम से बातचीत कर रहीं दीपिका

सूत्रों के मुताबिक, समन की जानकारी मिलते ही दीपिका पादुकोण और करिश्मा परेशान हुईं। उन्होंने अपनी लीगल टीम और घरवालों से बात की। मुंबई की उनकी लीगल टीम दीपिका पादुकोण से वीडियो कॉन्फ्रेंस से बातचीत कर रहे हैं।


26 सितंबर को सारा-श्रद्धा को एनसीबी ने बुलाया

वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को मुंबई NCB टीम ने समन किया है। 26 तारीख को दोनों से मुंबई NCB यूनिट पूछताछ करेगी। सुबह 11 बजे उन्हें बुलाया है। पहले मुंबई NCB यूनिट समीर वानखेड़े की टीम सारा अली खान और श्रद्धा से पूछताछ करेंगे। फिर दूसरे राउंड में दिल्ली NCB टीम केपीएस मल्होत्रा की टीम पूछताछ करेगी। सूत्रों के मुताबिक, दोनों पूछताछ मुंबई के NCB हेडक्वार्टर में होगी।


बता दें कि सारा अली खान भी इन दिनों गोवा में हैं। 

आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक, इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं। इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। रिया चक्रवर्ती का बयान भी इस मामले में दर्ज हो चुका है। रिया ने ये दावा किया है कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा ने ड्रग्स लिए थे। एनसीबी ने इन स्टार्स के खिलाफ सबूत जुटाने से पहले कई ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ की है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण का जया साहा की मैनेजर करिश्मा के साथ चैट वायरल हुई थी, जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं। वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की सुशांत की एक्स मैनेजर जाया साहा के साथ व्हाट्सएप चैट सामने आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER