क्रिकेट / आरसीबी के 92 पर ऑलआउट होने पर दीपिका का 11 साल पुराना ट्वीट 'यह भी कोई स्कोर है' हुआ वायरल

Zoom News : Sep 21, 2021, 02:01 PM
क्रिकेट: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया। आरसीबी ने टॉस जीता और कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 19 ओवर में 92 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस मैच के बाद से दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना खूब वायरल हो रहा है। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा था 92 भी कोई स्कोर है? अंतर इतना है कि तब आरसीबी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स 92 रनों पर ऑलआउट हुआ था और इस बार आरसीबी की टीम इस स्कोर पर ऑलआउट हो गई।

दीपिका उन दिनों आरसीबी का सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में भी जाया करती थीं। दीपिका खुद बेंगलुरु से ही हैं। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा था, '92!! क्या ये कोई स्कोर भी है? आरसीबी को आगे जाना है, आप लोगों के साथ हूं लाइव मैच देख रही हूं।'

दीपिका ने जिस मैच का जिक्र 11 साल पहले किया था, वह मैच आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। उस समय आरसीबी के कप्तान अनिल कुंबले थे। उस मैच में विराट कोहली भी खेलते नजर आए थे। आरसीबी ने उस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 92 रनों पर ऑलआउट किया था और फिर बिना विकेट गंवाए 10.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया था। जैक्स कालिस ने उस मैच में 20 रन देकर दो विकेट लिए थे और फिर नॉटआउट 44 रनों की पारी खेली थी, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया था। अनिल कुंबले ने 3.5 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट लिए थे। प्रवीण कुमार ने 18 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER