विशेष / हेयर सैलून में खिड़की को तोड़ते हुए घुसा हिरण, महिला पर कूदा

NDTV : Oct 09, 2019, 11:44 AM

न्यूयॉर्क | न्यूयॉर्क (New York) के हेयर सैलून में शनिवार की शाम को एक हिरण खिड़की तोड़ते हुए अंदर घुस गया. सीसीटीवी में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई. खिड़की तोड़ते हुए वो महिला के ऊपर से गुजरा और दुकान के अंदर तोड़-फोड़ मचा दी. सीबीएस न्यूज के मुताबिक, हिरण जिस महिला के ऊपर से गुजरा वो हेयर कट के लिए बैठी हुई थीं, उनको कुछ मामूली चोटें आईं हैं.

फेसबुक पर लॉन्ग आयलैंड सैलून ने सीसीटीवी फुटेज को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हिरण सबसे पहले खिड़की तोड़ते हुए अंदर घुसता है. फिर तोड़-फोड़ मचाना शुरू कर देता है. हिरण को अंदर देख लोग घबरा जाते हैं. बाहर निकलने के लिए हिरण दरवाजा तोड़ देता है और बाहर निकल जाता है.

इस वीडियो को शेयर शनिवार को किया गया है, जिसके करीब 50 हजार व्यूज हो चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''सबसे अच्छी बात है कि सभी लोग ठीक हैं. अचानक हिरण को सामने देख लोग घबरा गए होंगे.''

बता दें, इस दुकान की मालकिन जेनिसे हेरेदिया हैं. उन्होंने एनबीसी न्यूज से बात करते हुए कहा, ''उस वक्त मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. मुझे लगा कि तेज रफ्तार से कोई कार आई और दुकान में आ घुसी. हिरण को देखते ही में चीख रही थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उस वक्त क्या करना चाहिए था.'' हिरण ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया और खुद ही दुकान से निकल गया.