Coronavirus / कार में बिना मास्क लगाए घूम रहा था कपल, पुलिस ने जब रोका तो की ऐसी हरकत - VIDEO

Zoom News : Apr 19, 2021, 10:07 AM
Coronavirus: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन महामारी के बीच ऐसे लोग भी हैं, जो लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां एक कपल कार में बिना मास्क लगाए बैठा था और पुलिस ने जब उन्हें रोका तब वे पुलिसकर्मियों को अपनी औकात में रहने की धमकी देने लगे।

दिल्ली पुलिस ने जारी किया वीडियो

पुलिस का कहना है कि दिल्ली के पटेल नगर के रहने वाले पंकज और उनकी पत्नी आभा को कार के अंदर फेस मास्क नहीं पहनने के बाद रोका गया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर चिल्लाना शुरू कर दिया। दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कपल को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है।

महिला बोली- क्या होगा, जब पति को किस कर लूं?

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैंने यूपीएससी पास किया है।' जिसे सुनकर पुलिस के जवान ने कहा कि 'अगर आपने यूपीएससी पास किया तो तो इसलिए आपको और ज्यादा जिम्मेदारी दिखानी चाहिए।' महिला ने आगे कहा, 'मुझे अपनी कार में मास्क क्यों पहनना चाहिए? क्या होगा? अगर मैं अपने पति को किस करती हूं।'

कपल के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

काफी देर तक बहस के के बाद कपल को दरियागंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया। बता दें कि 7 अप्रैल को दिल्ली हाई कोर्ट ने कार को 'पब्लिक प्लेस' बताया था और कहा था कि कोई व्यक्ति प्राइवेट गारी में अकेले जा रहा हो, तब भी उसे मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है और पिछले 24 घंटे में कुल 25462 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 161 लोगों की मौत हुई। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में अब तक 8 लाख 53 हजार 460 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं और 12121 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 20159 लोग ठीक हुए, जबकि कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 74 हजार 941 हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER