Rape / पकड़ा गया नाबालिग से दरिंदगी करने वाला आरोपी, बच्ची की हालत नाजुक

Zee News : Aug 06, 2020, 10:40 PM
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पश्चिमी विहार इलाके में 12 वर्षीय मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उधर, बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

इलसे पहले गुरुवार शाम को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एम्स (AIIMS) में 12 साल की नाबालिक रेप पीड़िता को देखा और उसके परिजनों से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्ची की हालत गंभीर है। वह फिलहाल बेहोशी की हालत में है।

सीएम ने कहा कि बच्ची की सर्जरी की गई है, डॉक्टर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं उसे बचाने की। इम मामले को लेकर सीएम ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से भी बातचीत की। दिल्ली सरकार ने बच्ची के परिवार को 10 लाख रुपये के मुआवजा देने का ऐलान किया है। 

उधर, महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी नाबालिक रेप पीड़िता से एम्स में मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पीड़िता के साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार किया गया। उसे जान से मारने की कोशिश की गई। मालीवाल ने कहा कि पीड़िता की स्थिति नाजुक है। 

बता दें कि दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक 12 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 साल की एक मासूम बच्ची को खून से लथपथ हालात में मंगलवार शाम संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि बच्ची के पूरे शरीर पर गहरे घाव थे और उसके प्राइवेट पार्ट से भी लगातार खून बह रहा था। मासूम का पूरा शरीर खून से लथपथ हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER