नई दिल्ली / दिल्लीवालों को केजरीवाल का तोहफा, 'फ्री WI FI' हर महीने मिलेगा 15 GB डेटा

ABP News : Dec 04, 2019, 01:17 PM
नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों को एक और ‘फ्री’ वाला तोहफा दिया है। महिलाओं के बस में यात्रा फ्री के बाद केजरीवाल सरकार ने अब दिल्ली में फ्री वाई फाई देने का एलान कर दिया है। दिल्लीवालों को 16 दिसंबर से फ्री वाई फाई मिलेगा। बड़ी बात यह है कि एक यूज़र को हर महीने 15 जीबी डेटा मिलेगा।

11 हजार हॉट स्पॉट इंस्टॉल किए जाएंगे

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में दिल्लीवालों को फ्री वाई फाई देने का एलान किया था। आज सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि दिल्लीवालों को फ्री वाई फाई हॉट स्पॉट के जरिए मिलेगा। दिल्ली में इसके लिए 11 हजार हॉट स्पॉट इंस्टॉल किए जाएंगे।

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘’फ्री वाई फाई देने से हमारी सरकार की तरफ से किए गए सभी वादे पूरे हो गए हैं। ये पहली सरकार है जिसने जनता से किए अपने सभी वादों को पूरा किया है। फ्री वाई फाई से छात्रों और हेल्थ क्षेत्र को बहुत मदद मिलेगी।’’ उन्होंने कहा, ‘’इससे हर क्षेत्र को फायदा मिलेगा।’’

16 दिसंबर को होगा पहले 100 हॉट स्पॉट्स का उद्घाटन

सीएम केजरीवाल ने बताया, ‘’दिल्ली में 11 हजार हॉट स्पॉट्स लगाए जा रहे हैं। बस स्टेंड्स के ऊपर चार हजार हॉट स्पॉट लगाए जाएंगे। वहीं 7 हजार हॉट स्पॉट्स मार्किट में लगाए जाएंगे। इनमें से हर विधानसभा क्षेत्र में 100 हॉट स्पॉट्स लगाए जाएंगे।’’ उन्होंने बताया, ‘’पहले 100 हॉट स्पॉट्स का उद्घाटन 16 दिसंबर को कर दिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER