इंदौर / डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स की पत्नी ने फांसी लगाई

Dainik Bhaskar : Mar 03, 2019, 07:56 AM
इंदौर । शहर की पॉश शालीमार पार्म्स कालोनी में रहने वाले डिप्टी कमिश्नर कमर्शियल टैक्स दीपक कुमार श्रीवास्तव की पत्नी रंजना श्रीवास्तव ने शनिवार शाम को अपने ही घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या से पहले उन्होंने अपने पति को शाम को फोन भी किया था और उन्हें भी सुसाइड करने की जानकारी भी दी थी। लेकिन पति ने उन्हें फोन पर काफी समझाया उनके आने तक रुकने को कहा लेकिन उन्होंने कमरे में खुद को बंद कर साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त उनका 14 वर्षीय बेटा घर में ही मोबाइल पर इयरफोन लगाकर गेम खेल रहा था।  

पति से हो गई थी अनबन : पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रंजना का पति दीपक से तीन दिन पहले कुछ अनबन हो गई थी वे दो दिन से उनसे बात भी नहीं कर रही थी। इसी कारण डिप्रेशन में भी चली गई थी। मौत से पहले उन्होंने बेटे को दुलार किया जब वह मोबाइल में व्यस्त हो गया तो कमरे में जाकर जान दे दी।  

पुलिस को टेबल पर रखा एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं थोड़ी सी पागल हूं, मेरी जीने की इच्छा खत्म हो गई है मेरी मौत की जिम्मेदार में हूं पति और बच्चों को दोष नहीं दिया जाए। किसी को परेशान मत करना। मैं भगवान के घर जा रही हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER