Entertainment / शहनाज गिल को स्टाइल करना चाहती हैं डिजाइनर मसाबा, बोलीं- मुझे उनसे प्यार

Zoom News : Jul 24, 2021, 06:14 PM
Delhi: बिग बॉस 13 में सभी को एंटरटेन कर चुकीं शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों पर हैं। शहनाज गिल प्रोफेशनली शानदार तरीके से ग्रोथ कर रही हैं। शहनाज गिल पिछले दिनों मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट का हिस्सा बनी थीं। अब शहनाज के लिए डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने बड़ी बात कह दी है।


शहनाज संग काम करना चाहती हैं मसाबा गुप्ता

मसाबा पंजाब की कटरीना कैफ के साथ कोलैबोरेट करना चाहती हैं। जानी मानी फैशन डिजाइनर मसाबा का कहना है कि वे शहनाज गिल को ड्रेसअप करना चाहती हैं। मसाबा की ये बात सुन यकीनन ही शहनाज गिल की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों के जवाब दिए थे। तभी एक फैन ने मसाबा से पूछा कि वे शहनाज गिल के लिए एक शब्द कहे। जवाब में मसाबा ने लिखा कि मैं उन्हें ड्रेसअप करने की कोशिश में लगी हूं। क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? मैं उनसे प्यार करती हूं।

बिग बॉस से निकलने के बाद शहनाज गिल बड़ी स्टार बन गई हैं। पहले तो बिग बॉस खत्म होने से पहले ही शहनाज को नया शो मिल गया, मुझसे शादी करोगी। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके गाने रिलीज हुए। वे टोनी कक्कड़ के गाने में नजर आईं। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार दिलजीत दोसांझ संग एक फिल्म कर रही हैं। इसके बाद डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट किया। शहनाज गिल के कामों की फेहरिस्त खत्म ही नहीं हो रही है।

काफी कम समय में शहनाज गिल ने दर्शकों के दिलों में राज कर लिया है। इसके अलावा शहनाज ने सलमान खान के शो से निकलने के बाद मेकओवर किया। अब शहनाज गिल स्लिम और स्टनिंग नजर आती हैं। वे पहले से बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER