बॉलीवुड / नहीं होगी डेस्टिनेशन वेडिंग, दिसंबर में इस शहर में फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

AajTak : Apr 03, 2020, 11:16 AM
मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है। आलिया शुरू से ही रणबीर को काफी पसंद करती थीं। हालांकि तब रणबीर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे। जब रणबीर और कटरीना अलग हुए तो कुछ वक्त बाद आलिया उनकी जिंदगी में आईं। दोनों डेट करने लगे और फिर ऐसा लगा जैसे किस्मत ही उन्हें साथ लाना चाहती थी। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों को साथ काम करने का मौका मिला।

काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर आलिया को फैन्स भी साथ देखना चाहते थे। दोनों न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं बल्कि उनकी शादी की खबरें भी काफी वक्त से आ रही हैं।

दोनों की शादी फिक्स होने की खबरें हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थीं कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के लिए मुंबई को फाइनल वेन्यू के तौर पर लॉक किया गया है। यानि ये दोनों सितारे मुंबई में फेरे लेंगे।

रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाए अपने ही शहर में सात फेरे लेंगे वहीं दूसरी तरफ मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारे दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

खबर है कि शादी का फंक्शन 21 दिसबंर को शुरू होगा और 4 दिनों तक चलेगा। रणबीर के पिता ऋषि कपूर की सेहत अब ठीक है और इसीलिए अब इस रिश्ते को अगले पायदान पर ले जाने की तैयारियां अंदर ही अंदर शुरू हो गई हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया के परिवार भी एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। जहां आलिया रणबीर के साथ कई फंक्शन्स में जाती हैं वहीं ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने पर भी वह कई बार उन्हें देखने जा चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER