तिरुवनंतपुरम / भाग्य बलात्कार की तरह है, बताने के बाद मांगी माफी, कहा-मैंने तो बस अमिताभ के शब्द दोहराए

News18 : Oct 23, 2019, 11:36 AM
तिरुवनंतपुरम |  केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन (Hibi Eden) की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के एक फेसबुक पोस्ट पर विवाद होने के बाद उन्होंने अपने कथन पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. ईडन ने अपनी पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब रेप का गुणगान करना नहीं था. लिंडा ने माफीनामा लिखते हुए ये भी दावा किया कि उन्होंने बस अमिताभ बच्चन की कही बात दोहराई है.

दरअसल, कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने किस्मत की तुलना रेप से की थी. सोमवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए'. अन्ना ने इस पोस्ट के साथ दो वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे. इस आपत्तिजनक पोस्ट पर वह जमकर ट्रोल हो गईं.

कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेतुका बयान, किस्मत रेप की तरह, आप उसे रोक नहीं सकते तो इसे एन्जॉय कीजिए

अपने बयान पर विवाद भड़कने के बाद अन्ना ने इसे वापस ले लिया और अपने फेसबुक पेज पर एक माफीनामा भी लिखा. अन्ना लिंडा ने अपने टाइमलाइन पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा- 'आम लोगों के प्रतिनिधि की पत्नी के रूप में मैंने हमेशा से आम लोगों की मुश्किलों और तकलीफों पर हमदर्दी जताई है. चूंकि, इस पोस्ट का गलत अर्थ लगाया गया, मुझे इसका भारी अफसोस है.'

अन्ना ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन जब अपनी कंपनी एबीसीएल के कारण दिवालिया हो गए थे, तब उन्होंने उक्त टिप्पणी की थी.' कांग्रेस सांसद की पत्नी ने कहा कि उनका मतलब किसी भी तरह महिलाओं को नीचा दिखाना नहीं था.

बता दें कि हिबी की पत्नी अन्ना रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को जिस वीडियो पर विवाद हुआ, वो इस सीरीज का अंतिम वीडियो था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER