MP / दूसरी महिला के साथ पकड़े गए DG ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ था वायरल

Zoom News : Sep 28, 2020, 01:10 PM
मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा का एक और वायरल वीडियो सामने आया है। अब तक आप देख चुके हैं कि पुरुषोत्तम शर्मा किस तरह अपनी पत्नी को पीटते नजर आए थे। यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। अधिकारी के बेटे ने राज्य के गृहमंत्री, डीजीपी और मुख्य सचिव को वीडियो भेजकर पिता की शिकायत की है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे थे। डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है।

अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली

एडीजी उपेंद्र जैन का कहना है कि कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। जिस आदमी ने वीडियो भेजा है, उसने दावा किया है कि वह बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता पता करना बाकी है। मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया, मगर उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस महानिदेशक स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस अधिकारी पत्नी को जमीन पर गिरा देते हैं और उसकी बेरहमी से पिटाई करते हैं। इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं।

गृहमंत्री को लिखित शिकायत का इंतजार 

उधर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उन्हें मीडिया से इस मामले की जानकारी मिली है। उन्होंन कहा कि लिखित शिकायत आने पर जरूर कार्रवाई की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER