मनोरंजन / फर्स्ट लुक, धाकड़ का टीजर रिलीज, 45 सेकंड में कंगना ने असली गन से बरसायीं गोलियां ही गोलियां

Dainik Bhaskar : Aug 09, 2019, 06:24 PM
बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हो गया है। 45 सेकंड के इस टीजर में खतरनाक अंदाज सामने आया है। हाथों में मशीन गन और चेहरे पर गुस्सा लिए कंगना टीजर में जमकर गोलियां बरसाती हुई नजर आती हैं।  टीजर में कोई डायलॉग नहीं है लेकिन कंगना के अंदाज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर होने वाली है।

कंगना ने चलाई असली गन: फिल्म को लेकर कंगना ने एक बातचीत में कहा-टीजर में जो गन दिखाई गई है वो असली और काफी भारी भी है। इसे उठाने में काफी ताकत लगती है। मेरे डायरेक्टर रेज़ी चाहते थे कि हम शूट में असली गन का प्रयोग करें।  ऐसे में जब मुझे इसे उठाने में दिक्कत होती थी तो रेज़ी इसे देखकर खूब मेरा मजाक उड़ाते थे।

स्टंट कोऑर्डिनेटर ने दी ट्रेनिंग: डायरेक्टर रेज़ी घई ने कहा-मैं आर्मी परिवार में पला-बढ़ा हूं, मुझे हथियारों की काफी जानकारी है। मुझे लगा कि असली गन यूज करना चाहिए क्योंकि नकली गन आसानी से स्क्रीन पर समझ में आ जाती है। मुझे गन चलानी आती है लेकिन हमने कंगना के लिए एक स्टंट को-ऑर्डिनेटर भी रखा जिसने कंगना को बेसिक ट्रेनिंग दी। हम फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में शुरू करेंगे और कंगना ने हमें तैयारी के लिए दो महीनों का वक्त दिया है। फिल्म दिवाली के मौके पर 2020 में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER