बॉलीवुड / धनाश्री वर्मा ने Beach पर दोस्तों के किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:58 PM
बॉलीवुड: मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस की शौकीन हैं, यह किसी से नहीं छिपा है। उनका डांस का यूट्यूब चैनल है और वह डांसिंग स्कूल भी चलाती हैं। यही नहीं, उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह अपने डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Beach Dance Video) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अब उन्होंने मालदीव से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वहां के लोगों के साथ डांस कर रही हैं।

इस वीडियो को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शूट किया है। धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Beach Dance Video) ने मालदीव से अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'अब तक की सबसे अच्छी जगह, क्या आप इस पर यकीन कर सकते हैं? मैंने डब्ल्यू मालदीव के लोगों से कुछ ऐसा करवाया। और इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ने शूट किया है। कभी-कभी यह मजेदार होता है।' इस वीडियो के रिलीज होते ही इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसे एक लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस तरह धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियो से दिल जीतने में एक बार फिर कामयाब रही हैं। 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) जल्द ही  पंजाबी सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER