IND vs ENG / इंटरनेशनल क्रिकेट की इंडिया में वापसी, चहल की पत्नी धनश्री वीडियो शेयर कर कही यह बात, देखें...

Zoom News : Feb 01, 2021, 09:45 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है। इंग्लैंड टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज, पांच मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज और तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। इंग्लैंड के इस दौरे के साथ ही कोविड-19 महामारी के दौर में भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी के जश्न में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

धनश्री इस वीडियो की शुरुआत में अपने रेगुलर कपड़ों में डांस करती नजर आती हैं, इसी बीच एक फोन आता है, जिस पर उन्हें पता चलता है कि भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है और इसके बाद उनका डांस भारतीय टीम की जर्सी में होता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, 'इंतजार खत्म हुआ। भारत में इंटरनैशनल क्रिकेट वापस आ गया है। 5 फरवरी से देखिए भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज।'

दोनों टीमें अपने कड़े क्वारंटाइन पीरियड से बाहर आ चुकी हैें और 2 फरवरी से ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लेंगी। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई में खेले जा रहे हैं, जबकि बाद के दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेला जाना है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER