IPL 2020 / युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने होटल की बालकनी में किया दमदार डांस, VIDEO वायरल

Zoom News : Oct 23, 2020, 11:35 AM
IPL 2020: आरसीबी (RCB) के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों दुबई हैं। एत तरफ वह युजवेंद्र चहल को IPL 2020 के मैचों के दौरान चीयर करते हुए नजर आती हैं। वहीं दूसरी तरफ मंगेतर यजुवेंद्र चहल के साथ रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। जैसा कि आपको पता है धनाश्री एक फेमस युट्यूबर है और उन्होंन अपने डांस वीडियो के जरिए फैंस के दिलों में  एक खास जगह बनाई है।  हाल ही में धनाश्री वर्मा ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का सुपरहिट गाना बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है।

धनाश्री वर्मा ((Dhanashree Verma)के इस डांस वीडियो ने कुछ घंटे के अंदर ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। सिर्फ इतना ही नहीं इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने कैप्शन में लिखा- काइली जेनर को भी प्यार हो जाए साथ ही साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस के लिए 'बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज' का भी जिक्र किया है। धनाश्री ने फैंस के लिए मैसेज शेयर करते हुए लिखा- अगर आप भी इस चैलेंज का हिस्सा बनना चाहते हैं तो सबसे पहले बुर्ज खलीफा गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो बना लीजिए और फिर उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीजिए। सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में अक्षय कुमार को  टैग करिए और साथ ही हैशटैग My Burj Khalifa Dance के साथ शेयर करिए। 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने डांस का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में धनाश्री के स्टाइल की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है। धनाश्री इस वीडियो में रेड कलर की  मिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह एक मशहूर यू-ट्यूबर और डांसर भी हैं। उनके यू-ट्यूब पर चैनल पर भी करीब 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी करीब 19 लाख है। धनाश्री वर्मा अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER