बॉलीवुड / धनाश्री वर्मा का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, 'लैला' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 21, 2020, 08:32 PM
बॉलीवुड डेस्क | भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी लियोन के सॉन्ग लैला पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में धनाश्री वर्मा के स्टेप तो कमाल के लग ही रहे हैं, साथ ही उनकी एनर्जी भी देखने लायक है। वीडियो को धनाश्री वर्मा के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।  

,/p> धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। लैला सॉन्ग पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर की कोरियोग्राफी भी फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस वीडियो को अब तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा के वीडियो ने इस कदर धमाल मचाया हो। वहीं, हाल ही में धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों फ्रूट्स खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी। धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER