Cricket / युजवेंद्र चहल की पत्नी ने शिखर धवन संग किया जबरदस्त भांगड़ा डांस - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 31, 2021, 03:17 PM
Cricket | भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें धनाश्री वर्मा क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका डांस और एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 40 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने वीडियो में क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा ने लिखा, "गब्बर के स्टाइल में भांगड़ा...एक साथ मिलकर इंस्टाग्राम रील में भी आग लगा दी. जैसा कि मैंने पहले ही बताया था, एनर्जी बोलती है..." वीडियो में दोनों के डांस स्टेप और एनर्जी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से दिल जीत लिया हो. इससे पहले धनाश्री वर्मा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ भी डांस करते हुए दिखाई दी थीं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के करियर की बात करें तो वह पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है. धनाश्री वर्मा कोरियोग्राफर भी हैं. कुछ ही दिनों पहले सिंगर जस्सी गिल के साथ उनका गाना 'ओये होये होये' रिलीज हुआ था, जिसे यू-ट्यूब पर अभी तक 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम पर जहां उनके 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है. धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर भी अकसर अपने डांस वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER