Cricket / धोनी 22 साल के तेज गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी की जबरदस्त गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए, उखड़ गये स्टंप, देखे वीडियो

Zoom News : Mar 19, 2021, 07:54 AM
Delhi: चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें सत्र की तैयारी कर रहा है। टीम का अभ्यास सत्र चेन्नई के सस्ते स्टेडियम में चल रहा है, जिसमें खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फ़्रैंचाइजी ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह एक लंबे शॉट की तरह दिखता था। इस बीच, धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी 22 वर्षीय तेज गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी की जबरदस्त गेंद पर मंजूरी दे दी गईं। रेड्डी की गेंद इतनी गति थी कि धोनी के पैर उठ गए।

ऐसा लगता है कि हरीशंकर रेड्डी धोनी को कैसे चलाता है और गेंदबाज होता है। हरिशंकर रेड्डी की गति इतनी थी कि धोनी उसे समझ नहीं सका और गेंद अपने पैरों के स्टंप को उखाड़ फेंक देगी।

हरिशंकर रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किया है, जिसमें वह महेंद्र धोनी के साथ खड़े हैं। उन्होंने अपने कैप्शन - ड्रीम पिक्चर में लिखा। उन दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जाता है। दोनों ने सीएसके जर्सी पहनी हैं।

हरिशंकर रेड्डी ने 20 लाख रुपये के लिए अपनी टीम में चेन्नई सुपर किंग्स शामिल किए हैं। इस गेंदबाज ने आंध्र प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी गेंदबाजी की। विजय हजारे ट्रॉफी में गुजरात के खिलाफ 60 रनों के लिए उन्होंने 3 विकेट लिए, जबकि झारखंड ने 30 रन के लिए 4 विकेट लिए। हरिशंकर ने अब तक 5 सूची मैचों में 8 विकेट लिए हैं। उनके पास 13 टी 20 मैचों में 1 9 विकेट भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER