स्पोर्ट्स / आर्मी ट्रेनिंग से लौटे धौनी ने करवाया हेयरकट, ऐसा है उनका नया लुक

Live Hindustan : Aug 20, 2019, 12:57 PM
MS Dhoni New Look:  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ समय बिताकर वापस लौट आए हैं। आर्मी ट्रेनिंग से लौटकर धौनी ने नया लुक ले लिया है। उन्होंने हाल ही में अपना हेयरकट भी करवाया है। धौनी विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद ब्रेक लेकर दो सप्ताह के लिए जम्मू में 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ समय बिताया। 

टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धौनी ने 15 अगस्त को अपनी ड्यूटी समाप्त की। धौनी को विक्टर फोर्स के हिस्से के रूप में कश्मीर घाटी में तैनात किया गया था और उन्होने पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाई। सेना से वापसी के दौरान एयरपोर्ट से धौनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। एयरपोर्ट पर फैन्स ने धौनी के साथ जमकर सेल्फी ली। धौनी ने भी अपने किसी फैन को निराश नहीं किया।

आर्मी की ट्रेनिंग से लौटने के बाद धौनी फिलहाल एक शूट में बिजी हैं। इस शूट के दौरान ही धौनी नए लुक में नजर आए। उन्होंने नया हेयरकट भी लिया। धौनी की हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से धौनी के शूट की तस्वीर भी शेयर की है। 

बता दें कि महेंद्र सिंह 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख में दिखे और वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेली। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। रिपोटर्स की मानें तो धौनी ने लेह में क्रिकेट अकादमी खोलने का वादा किया है। उनकी गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत ने विकेटकीपर-बल्लेबाजी की भूमिका निभाई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में धौनी के वापसी की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER