क्रिकेट / लॉकडाउन में धोनी का ऐसा चेहरा..? माही का ये लुक हुआ वायरल

AajTak : May 09, 2020, 12:37 PM
दिल्ली: देशव्यापी लॉकडाउन के दिनों में कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं, जिन्हें देख प्रशंसक चौंक गए। इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर भी जुड़ गई है, जिसमें धोनी का लुक देख फैंस हैरान रह गए।

महेंद्र सिंह धोनी की एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। उन्हें यकीन नहीं आ रहा- वाकई ये माही हैं।।?

धोनी के प्रशंसक उनके लॉकडाउन से पहले वाले लुक और मौजूदा लुक की तुलना भी करने लगे हैं ।धोनी की इस तस्वीर से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

#runninglife post sunset !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

यह वीडियो उनके गृहनगर रांची के फार्म हाउस का है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ दौड़ लगा रहे हैं।

लॉन में धोनी के साथ डॉगी भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान धोनी गेंद को लॉन के दूसरे छोर पर फेंकते हैं, जिसके पीछे डॉगी दौड़ लगाता है और लाकर देता है।

धोनी भी लॉकडाउन के दौरान पूरा समय अपने घर में बिता रहे हैं। इससे पहले उन्हें बाइक सवारी के अपने पुराने शौक को पूरा करते देखा गया। वह फार्म हाउस में बेटी जीवा संग बाइक की सवारी करते हुए नजर आए थे।

 38 साल के धोनी के फैंस उन्हें मैदान पर क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं। धोनी भी अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए लगातार प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन कोरोना महामारी के फैलते ही क्रिकेट की सारी गतिविधियां बंद हो गईं। 

धोनी ने पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है। उन्हें भी आईपीएल का इंतजार था, लेकिन इसे भी अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER