देश / दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे... दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले शिक्षा होबे- PM मोदी

Zoom News : Mar 18, 2021, 03:08 PM
पुरुलिया प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी) गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया (पुरुलिया) पहुंचे। यहां उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को लक्षित किया। इस समय के दौरान, उन्होंने 'टीएमसी' के अर्थ को समझाते हुए सरकार पर कमीशन लेने के लिए मारा है। साथ ही, वह मंच से नंदीग्राम में प्रचार के दौरान बनर्जी के स्वस्थ होने की कामना करता था। उन्होंने सरकार पर माओवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया है। राज्य में 8 चरणों में एक वोट है।

गुरुवार को, प्रधान मंत्री मोदी ने पुरुलिया में 'टीएमसी' का अर्थ बताया। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है 'मेरे आयोग को स्थानांतरित'। बीजेपी लगातार बंगाल सरकार पर एक विवेक और कमीशन लेने के लिए आरोप लगा रही है। इस समय के दौरान, उन्होंने सीएम बनर्जी के गेम हॉबी स्लोगन को भी लक्षित किया। उन्होंने कहा, 'दीदी ने कहा, भाजपा चकरी होब का कहना है। दीदी ने कहा, बीजेपी का कहना है कि बीजेपी का कहना है। दीदी ने कहा, बीजेपी का कहना है कि बीजेपी शिक्षा होनी कहती है। 'उन्होंने कहा कि शेष शौक खेला गया, विकास शुरू होता है।

टीएमसी को लक्षित करते समय, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि टीएमसी सरकार ने पानी की समस्या के साथ पुरुलिया को छोड़ दिया लेकिन कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा, "टीएमसी खेल खेलने में लगी हुई है, उसने किसानों को छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा," इन लोगों ने जल संकट में पुरुलिया के जीवन को छोड़ दिया है। "उन्होंने सरकार पर पुरुलिया पिछड़े क्षेत्रों को बनाने का आरोप लगाया है।

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम मोदी की इस रैली को एक बड़े अभियान के रूप में देखा जा रहा था। उन्होंने रैली में कहा कि पश्चिम बंगाल 10 साल तक बुरे शासन के लिए ममता बनर्जी को दंडित करेगा। उन्होंने राज्य की पुरानी सरकारों पर आरोप लगाया। प्रधान मंत्री ने कहा, "पहली बाएं और फिर टीएमसी सरकार ने पुरुलिया में उद्योग विकसित नहीं किया। सिंचाई के लिए नहीं किया जाना था, यह नहीं किया गया था। '

प्रधान मंत्री ने कहा, "हमें सभी को गुरुदेव रवींद्रनाथ ठाकुर, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, स्वामी विवेकानंद के महान व्यक्तित्वों के सपने के सोनार बंगाली का पुनर्निर्माण करना है। वह सोनार बांग्ला, जहां बंगाल की सुनहरी महिमा को शामिल किया जाएगा और आत्मनिर्भर होगा। ' राज्य में कानून और व्यवस्था, उन्होंने कहा, "कल रात, उत्तरी परगना में एक दर्जन से अधिक स्थानों में बांस रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को लक्षित किया गया है। यह स्थिति सही नहीं है। इन उत्तरों, इन अत्याचार, यह माफियाराज और नहीं होगा। प्रधान मंत्री ने राज्य में कानून और व्यवस्था में सुधार करने का वादा किया है जब बीजेपी सरकार आती है।

विधानसभा चुनाव राज्य में 8 कदमों में पूरा हो जाएगा। 2 9 4 सीट असेंबली के लिए मतदान 27 मार्च (30 सीटें), 1 अप्रैल (30 सीटें), 6 अप्रैल (31 सीटें), 10 अप्रैल (44 सीटें), 17 अप्रैल (45 सीटें), 22 अप्रैल (43 सीटें), 26 अप्रैल (36 सीटें) और 2 9 अप्रैल (35 सीटें) होंगे। पश्चिम बंगाल भी 2 मई को गिना जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER