Cricket / दिनेश कार्तिक ने 'पड़ोसी की बीवी' को लेकर किया भद्दा कमेंट, टीवी पर मांगनी पड़ी माफी

Zoom News : Jul 04, 2021, 09:28 PM
Cricket: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हाल में ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC WTC Final) के दौरान कमेंट्री में डेब्यू किया है, लेकिन एक महीने के अंदर ही उन्होंने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा। 

इस कमेंट पर मचा बवाल

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इंग्लैंड और श्रीलंका (England vs Sri Lanka) के बीच दूसरे वनडे के दौरान कहा, 'ऐसा लगता है कि ज्यादातर बल्लेबाज अपना बैट पसंद नहीं करते, वो दूसरे शख्स का बल्ला पसंद करते हैं। बैट पड़ोसी की बीवी की तरह होता है। वो हमेशा बेहतर फील कराता है।'

फैंस ने लगा दी कार्तिक की क्लास

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की ये विवादित कमेंट्री लोगों को बेहद नागवार गुजरी। क्रिकेट फैंस ने भारतीय कमेंटेटर की जमकर क्लास लगा दी। कई लोगों ने इसे बेहद भद्दा और सेक्सिस्ट कमेंट (Sexist Comment) बताया और कार्तिक से माफी मांगने को कहा। 

कार्तिक ने टीवी पर मांगी माफी

दिनेश कार्तिक को जल्द ही अपनी गलती का अहसास हो गया। उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे के दौरान कहा, 'कल जो मैच के वक्त हुआ मैं उसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा जरा भी गलत मकसद नहीं था, लेकिन ये दूसरी दिशा में चला गया। मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्होंने इसे सुना। ऐसा कहने के लिए मुझे मेरी मां और वाइफ की तरफ से काफी डांट पड़ी। ये कहने का सही तरीका नहीं था, मै इसके लिए शर्मिंदा हूं, ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा।'

माफी मांगने पर फैंस ने की तारीफ

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के इस ऑन एयर माफीनामे (Air Apology) को फैंस ने जल्द ही नोटिस कर लिया। ज्यादातर लोगों ने कार्तिक के माफीनामे को कबूल किया। एक यूजर ने लिखा, अच्छा हुआ कि आपने अपनी गलती मान ली। ये सुनकर खुशी हुई कि आपकी मां और वाइफ ने सही बात बताई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER