Viral News / दिनेश कार्तिक की हो रही जमकर आलोचना, बैट को बताया था 'पड़ोसी की बीवी'

Zoom News : Jul 03, 2021, 04:07 PM
Delhi: भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले से कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा है। फाइनल मैच में कार्तिक की कमेंट्री लोगों को काफी पसंद आई और सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे गए। लेकिन अब दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान ऐसी बात कह दी, जिससे लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

दरअसल, इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच की कमेंट्री के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा था कि ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बैट पसंद नहीं आता और वो दूसरों का बैट ज्यादा पसंद करते हैं। बैट 'पड़ोसी की बीवी' की तरह होते हैं। इसके बाद कार्तिक को ट्विटर पर 'पड़ोसी की बीवी' टिप्पणी के लिए ट्रोल किया जाने लगा और कई लोगों ने उनसे  माफी मांगने को कहा। 


नासिर हुसैन को किया था स्लेज 

डब्ल्यूटीसी फाइनल के दूसरे दिन दिनेश कार्तिक ने साथी कमेंटेटर नासिर हुसैन को स्लेज किया था। नासिर हुसैन ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा था, ‘रोहित शॉर्ट गेंदों के शानदार पुलर हैं। स्पिन के खिलाफ भी अपने कदमों का सही इस्तेमाल करते हैं। इससे सकारात्मकता झलकी है। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने नासिर की खिंचाई करते हुए कहा, 'बिल्कुल, आपके एकदम विपरीत।'


गौरतलब है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन पुल शॉट नहीं खेल पाते थे। दिनेश कार्तिक के तंज करने का भी यही मतलब था। कार्तिक की इस बात को सुनकर नासिर ने कहा था कि आप स्लेजिंग कर रहे हैं। इसके बाद सभी ठहाका लगाने लगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER