IPL 2021 / Shikhar Dhawan पर बुरी तरह चिल्लाए Dinesh Kartik, 'गब्बर' ने पिच पर ही टेक दिए घुटने, देखिए Video

Zoom News : Apr 30, 2021, 06:59 AM
नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 25वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकोता नाइटराइडर्स (DC vs KKR) को 7 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में एक वक्त केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) और दिल्ली के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सबको लोट-पोट होने का मौका मिल गया। 


शिखर ने टेक दिए घुटने 

दरअसल लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली की टीम के 11वें ओवर में केकेआर के कीपर कार्तिक (Dinesh Kartik) ने धवन (Shikhar Dhawan) को स्टंप आउट करने की एक जोरदार अपील की। मजे की बात ये थी कि कार्तिक ने ये अपील मैदानी अंपायर से नहीं बल्कि खुद धवन से ही की थी। 

बता दें कि धवन (Shikhar Dhawan) और शॉ इस मैच में केकेआर के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी कर रहे थे। केकेआर को विकेट नहीं मिल रहे थे और इसी बीच धवन को आउट करने की जल्दी में कार्तिक (Dinesh Kartik) ने जोरदार अपील की। कार्तिक इस अपील के वक्त धवन के ऊपर बहुत तेज चिल्लाए थे। इस अपील के बाद धवन का रिएक्शन देखने लायक था। धवन (Shikhar Dhawan) ने इसके बाद पिच पर ही अपने घुटने टेक लिए और वो कार्तिक के सामने बैठ गए। इस पल को देख कमेंटेटर भी जोर-जोर से हंसने लगे थे। धवन और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। 

शॉ ने केकेआर को धोया

मैच की बात करें तो 155 रन के लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली की टीम को उनके ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शानदार शुरुआत दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 132 रन जोड़ दिए। शॉ ने 41 गेंदों पर 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 3 छक्के लगाए। धवन ने भी 46 रनों की पारी खेली। दिल्ली ने आराम से 16।3 ओवरों में 3 विकेट खोकर ये मैच जीत लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER