पंजाब / खाली सड़क पर स्पीड में जा रही बाइकों में हुई सीधी टक्कर, दो की मौत, दहलाने वाला वीडियो

Zoom News : May 17, 2021, 04:53 PM
पंजाब के फरीदकोट के गांव भोलूवाला रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो मोटरसाइकिल सवार लोगों की जा चली गई। इस घटना में एक बाइक पर बैठा छोटा बच्चा बाल बाल बच गया। यह पूरा हादसा नजदीकी की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। जिस समय यह हादसा हुआ तब सड़क खाली थी। 

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, हादसा इतना भयानक था कि जगसीर सिंह उम्र 27 साल और किक्कर सिंह उम्र 45 साल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की घटना की जांच में जुट गई है। 

इस मौके मृतक के रिश्तेदार ने बताया के लड़का जगदीप सिंह जो कि लैब टेक्नीशियन का काम करता था और वो अपनी पत्नी को गांव छोड़कर शहर जा रहा था। सामने आ रही दूसरी बाइक से उसकी सीधी टक्कर हो गई और दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया

स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों तरफ से बाइक की रफ्तार तेज थी और रास्ता छोटा था और एक बाइक सवार पीछे मुड़कर देख रहा था। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। दोनों संभलने का मौका नहीं मिला। लोगों ने मांग की है कि इस रास्ते को चौड़ा किया जाए। जिससे ऐसे हादसों से बचा जा सके। 

वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे वाली जगह मुआयना किया जा रहा है। फिलहाल शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है इसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER