बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने शेयर की बोल्ड फोटो, ट्रोलर बोला- 'करिया गई हो'

Zoom News : Mar 25, 2021, 08:36 AM
बॉलीवुड: अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक ओर जहां दिशा की इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद करते हैं, तो वहीं कई बार अभिनेत्री ट्रोल भी हो जाती हैं।

दिशा का बोल्ड अवतार

हाल ही में दिशा ने एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर को जहां इंस्टाग्राम पर फैन्स ने खूब पसंद किया तो वहीं ट्विटर पर अभिनेत्री ट्रोल भी हो गईं। दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अभी तक करीब 1.7 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं, जबकि हजारों कमेंट्स हैं। वहीं ट्विटर पर करीब 33 हजार लाइक्स हैं।

ट्रोल हुईं दिशा पाटनी

अपनी इस फोटो को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिशा पाटनी को ट्रोल किया है। कुछ ट्रोलर्स जहां कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कई ट्रोलर्स मीम्स का भी सहारा ले रहे हैं।

सलमान खान के साथ आएंगी नजर

बात दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगी। फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ ही रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। याद दिला दें कि दिशा इससे पहले फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER