बॉलीवुड / पिंक बिकिनी में दिखा दिशा पटानी का नया अंदाज, पूल में खड़ी नजर आई, देखें....

Zoom News : Feb 16, 2021, 02:59 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने काम और स्टाइल से खूब पहचान बनाई है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ दिशा पटानी अपने ग्लैमरस स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं। अकसर वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। दिशा पटानी की हाल ही में एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में खड़ी होकर पोज करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस पिंक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी ग्लैमरस लग रहा है। 

दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। फोटो में पिंक बिकिनी पहने दिशा पटानी पूल में खड़ी होकर सन बाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर दिशा पटानी की तारीफें भी कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा पटानी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले एक्ट्रेस समुद्र किनारे व्हाइट बिकिनी में भी पोज देती हुई दिखाई दी थीं।

दिशा पटानी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी। दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। 'राधे' के अलावा दिशा पटानी सलमान खान के साथ भारत में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER