बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने बिकिनी में दिखाया हॉट अंदाज, फैन्स बोले- मैम आपने तो आग ही लगा दी

Zoom News : Nov 19, 2020, 08:25 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। हालांकि, वह मुंबई वापस आ गई हैं। अब दिशा पाटनी ने अपनी एक हॉट और बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। दिशा की इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं।

फोटो में दिशा पाटनी लाइट ब्लू बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। वह अपने गोल्डन हेयर फ्लॉन्ट कर रही हैं। दिशा पाटनी का यह अंदाज को उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। फैन्स ने कहा कि मैम आपने तो आग ही लगा दी। इसके अलावा यूजर्स दिशा की तस्वीर पर फायर और हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

दिशा पाटनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। कुछ समय पहले दिशा और सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में दिशा और सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

इससे पहले दिशा पाटनी ने फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, कुणाल खेमू और एली अवराम जैसे सितारों ने काम किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER