बॉलीवुड / दिशा पटानी का डांस वीडियो हुआ वायरल, कूल अंदाज में आयी नजर

Zoom News : Jan 22, 2021, 10:23 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं। दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani Dance) इस वीडियो में एकदम कूल अंदाज में नजर आ रही हैं और जोरदार डांस से फैन्स का दिल जीत रही हैं। दिशा पटानी के वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

दिशा पटानी (Disha Patani) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: "जस्ट चिलिंग।" दिशा के इस डांस वीडियो को आलिशा बेहूरा ने कोरियोग्राफ किया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ही दी है। दिशा पटानी को इंस्टाग्राम पर करीब 42 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसी कारण उनके पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं। बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही थीं। 

बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म एम।एस धोनी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं। इस फिल्म के बाद दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था। दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER