बॉलीवुड / दिशा पटानी के पिता को हुआ कोरोना, साथ में दो और अफसर भी मिले Covid-19 पॉजिटिव

NDTV : Aug 06, 2020, 08:06 AM
बॉलीवुड डेस्क | कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन वायरस से संक्रमित नए मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। जगदीश पटानी सहित उत्तर प्रदेश बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी बुधवार को अतिरिक्त सीएमओ अशोक कुमार ने दी। बताया जा रहा है कि दिशा पटानी के पिता और बाकी के दो ऑफिसर ट्रांसफॉर्मर घोटारे की जांच में लगे हुए थे। 

View this post on Instagram

Love you my superhero❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) राज्य के बिजली विभाग की विजिलांस ईकाई के डिप्यूटी एसपी हैं। वह ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ से आए थे। जब उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आया। वहीं, अतिरिक्त सीएमओ ने बताया कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। बता दें कि बीते दिन उत्तर प्रदेश में 24 घंटों के दौरान कुल चार हजार केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, देशभर में इससे संक्रमित मामलों की संख्या अब तक 19 लाख के पार पहुंच चुकी है। 

वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने काम के लिए और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फोटो व वीडियो शेयर कर हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। दिशा पटानी जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER