बॉलीवुड / दिशा पटानी की खूबसूरती पर आया सबका दिल, नई पोस्ट हुई वायरल, देखें...

Zoom News : Feb 08, 2021, 09:23 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है। लोगों को एक्ट्रेस की ये फोटो खूब पसंद आ रही हैं। एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ग्लो कर रही हैं दिशा

इस तस्वीर में अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने मंडे मूड में लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में दिशा काले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनपर किया गया मेकअप भी पूरे उनके फेस पर चार चांद लगा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक नेक पीस और इयर पीस कैरी किया है। काफी लाइट ज्वैलरी में एक्ट्रेस और भी ग्लो कर रही हैं। एमराल्ड ग्रीम स्टोन वाली ज्वैलरी काफी क्लासी लग रही हैं।   

7 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद की फोटो

चार घंटे पहले सामने आई दिशा पाटनी (Disha Patani) की फोटो पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस लगातार एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोगों को एक्ट्रे का लुक काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक में हमेशा ही रॉक करही हैं।

इन फिल्मों में नजर आएगी दिशा

दिशा (Disha Patani) अगली बार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं और उनका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। राधे को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वह 'एक विलेन 2' के लिए फिल्म निर्माता मोहित सूरी के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। अभिनेत्री ने अपनी 2020 की फिल्म मलंग में सूरी के साथ सहयोग किया। दिशा केटीना में भी दिखाई देंगी, जो एकता कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER