बॉलीवुड / फीमेल टाइगर बनी दिशा पटानी, लोगों ने लिए मजे - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 08, 2021, 05:01 PM
बॉलीवुड: पूरी दुनिया आज इंटरनेशनल वुमन्स डे मना रही है। इस बारे में लोग तरह-तरह के पोस्ट्स कर रहे हैं। इसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी पोस्ट शेयर की है। वुमन्स डे को लेकर शेयर की गई पोस्ट के वीडियो में दिशा किक लगाते हुए दिख रही हैं। साथ ही, उन्होंने हैप्पी वुमन्स डे विश भी किया। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उन्हें फीमेल टाइगर श्रॉफ तक कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह पैर से कई किक लगा रही हैं। यह वीडियो वर्कआउट के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो के साथ दिशा ने कैप्शन लिखा, ''हैप्पी वुमन्स डे, मुझे स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए आपका धन्यवाद।'' दिशा ने सेलिब्रिटी एक्शन ट्रेनर राकेश यादव को टैग किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस वीडियो को साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि उनके हजारों फैन्स कॉमेंट्स कर चुके हैं। एक फैन ने लिखा कि टाइगर की संगत है। एक दूसरे यूजर ने कहा कि टाइगर श्रॉफ जैसे। वहीं, एक अन्य फैन ने दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ की फीमेल वर्जन तक बता दिया।

बता दें कि हाल ही में बर्थडे के मौके पर टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी के साथ सेलिब्रेट करते हुए नजर आए थे। दोनों डिनर डेट पर पहुंचे थे। इस दौरान टाइगर की मां आयशा भी उनके साथ थीं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं, जिसमें टाइगर, दिशा और आयशा रेस्टोरेंस से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए। वहीं, दिशा ने लेटेक्स टॉप और ब्लैक पैंट्स पहन रखी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER