बॉलीवुड / Disha Patani ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, मिनी स्कर्ट में दिखा HOT अंदाज

Zoom News : Apr 04, 2021, 08:58 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी अदाकारी के अलावा हॉट अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। दिशा (Disha Patani Photos) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

एक्सप्रेशंस हैं कमाल

रविवार को इंटरनेट का पारा बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani Instagram) ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन फोटोज में दिशा काफी कहर ढा रही हैं। दिशा का ये हॉट अंदाज देख आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल के फोटोशूट में दिशा (Disha Patani Expressions) के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है।

दिशा का आउटफिट

दिशा (Disha Patani Photoshoot) ने इस फोटोशूट के लिए ब्लू कलर का सीक्वेंस टॉप पहना है। जो हॉल्टर नेक का लुक दे रहा है। टॉप के साथ दिशा ने डेनिम की शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। बेल्ट की जगह दिशा ने एक चेन कैरी की हुई है जो एक्ट्रेस के लुक को और सेक्सी बना रहा है। 

दिशा की अदाएं है कमाल

फोटोशूट में दिशा (Disha Patani Outfit) का आउटफिट कमाल का लग रहा है। इस पूरे लुक में दिशा के सभी पोज ने चार-चांद लगा दिए हैं। अपनी अदाओं से ही उन्होंने इस पूरे फोटोशूट को सेक्सी अंदाज दे दिया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दिशा इस तरह का फोटोशूट करवा रही हों। ऐसे कई फोटोज वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

दिशा की फिल्में

दिशा पटानी (Disha Patani First Movie) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत धोनी की बायोपिक फिल्म से की थी। इस फिल्में में उनकी पहली प्रेमिका का किरदार का निभाकर दिशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हर कोई एक्ट्रेस की खूबसूरती और अभिनय का कायल बन गया था। दिशा आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। 

सलमान और जॉन के साथ आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा (Disha Patani) फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। फिल्म में वह सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। दिशा 'एक विलेन 2' (Ek Villain 2) का भी हिस्सा है। इस फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER