बॉलीवुड / खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी ने ऑटो रिक्शा से की मुंबई की सैर, हुई Viral

Zoom News : Jan 10, 2021, 11:34 AM
बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान हाई करती हैं। लेकिन अब दिशा पटानी (Disha Patani) की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह किसी एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक आम लड़की की तरह नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिशा पटानी किसी लग्जरी कार में नहीं बल्कि ऑटो रिक्शा की सवारी करती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

बात यह है कि वर्सोवा में एक ऐडफिल्म की शूटिंग में बिजी दिशा पटानी (Disha Patani) ने लोगों को वापसी के समय लोगों को हैरत में डाल दिया। क्योंकि शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने अपनी महंगी गाड़ी को छोड़ एक रिक्शा की सवाली ले ली। उन्हें ऑटो रिक्शा में बैठा देख फोटोग्राफर्स ने जमकर फोटोबाजी की। फोटो में दिशा पटानी को ब्लैक कलर का टॉप और ट्राउजर पहने देखा जा सकता है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने फेस मास्क पहन रखा है। देखिए यह PHOTO...

अब दिशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कई फैनपेज पर शेयर की जा रही है। लोग दिशा की सादगी की तारीफ कर रहे हैं। दिशा की ऑटो सवारी ने लोगों को कोरोना के पहले के दिनों में सेलेब्स का पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज करना याद दिला दिया है। जैसे सारा अली खान आए दिन ऑटो से जिम जाया करती थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के अपोजिट लीड किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की भी अहम भूमिका हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER