बॉलीवुड / Disha Patani के बोल्ड अंदाज की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल

Zee News : Aug 23, 2020, 09:58 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) अच्‍छी तरह जानती हैं कि स्‍पॉटलाइट में कैसे बने रहना है। यही वजह है कि आए दिन वे सोशल मीडिया (Social Media) पर छा जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें साझा की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। 

Instagram पर शेयर की गई इन फोटो में दिशा ने डेनिम जींस, जैकेट पहना हुआ है। जाहिर है ये ऐसा लुक है जो कभी फैशन से बाहर नहीं होता। एक अन्‍य पोस्ट में वह टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इन तस्‍वीरों के लिए दिशा ने खुद ही अपना मेकअप किया था।

View this post on Instagram

Makeup by me😅

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जाहिर है यह बी-टाउन ब्यूटी एक सोशल मीडिया क्वीन है और अपने इंस्टाग्राम के जरिए प्रशंसकों से लगातार जुड़े रहना जानती हैं। वह अक्‍सर अपनी तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को लुभाती रहती हैं। 

काम को लेकर बात करें तो दिशा को आखिरी बार 'मलंग' में देखा गया था। इसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी थे। 

View this post on Instagram

🐿

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा अब अगली बार सुपर स्टार सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। माना जा रहा था कि सलमान के इस एक्शन-ड्रामा की रिलीज 2020 की ईद पर होती लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसमें देरी हो गई। इसके अलावा दिशा के पास 'केटिना' और 'एक विलेन 2' भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER