बॉलीवुड / टाइगर संग मालदीव पहुंचते ही दिशा ने बिकिनी में शेयर की बेहद हॉट फोटो

Zoom News : Apr 19, 2021, 02:55 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। बीते रविवार को ही दिशा और टाइगर श्रॉफ मालदीव के लिए निकले थे। वहीं मालदीव पहुंचते ही दिशा ने अपने फैंस को बेहद हॉट तस्वीर का जबरदस्त सरप्राइज दिया है। उन्होंने मालदीव वैकेशन से अपनी पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें दिशा का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में सिजलिंग अंदाज में पोज दे रहीं दिशा को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

बिकिनी में दिया सिजलिंग पोज

दिशा पाटनी ने अपन इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ ही देर पहले एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो में दिशा समुंदर किनारे बैठी धूप सेंकती दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान वो ब्रिक ब्राउन रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस बिकिनी में दिशा ने कैमरे के सामने बेहद सिजलिंग पोज दिया है। उन्हें देखकर ऐसा मालूम होता है कि वो काफी समय से बीच पर आने के लिए बेचैन हो रही थीं। जोकि उन्होंने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट में भी बताया था। यहां देखें दिशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर-

टाइगर की तस्वीरों का इंतजार

इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा सिर्फ ऑक्टोपस का इमोजी बनाया है। इससे पहले रविवार को विरल भयानी ने टाइगर और दिशा की मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि दोनों मालदीव के लिए निकल रहे हैं। वहीं, ऐसे में कई फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दिशा की ये शानदार फोटो टाइगर ने ली होगी! वहीं अब सभी को टाइगर श्रॉफ की बीच फोटो का इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER