बॉलीवुड / लॉकडाउन में ऐसी फोटो से ट्रोल हुई दिशा पटानी, कहा- आखिर आप क्या सुनना चाह रहे हो

Jansatta : Mar 26, 2020, 12:02 PM
Disha Patani Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें औऱ वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।इसके चलते उन्हें अकसर सोशल मीडिय़ा ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हो रहा है। दिशा पटानी अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल हुआ ये कि दिशा पटानी ने अपनी ये थ्रोबैक फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए दिशा ने लिखा- वो भी क्या दिन थे। दिशा पटानी की ये फोटो देखते ही ज्यादातर फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। लोग लिखने लगे कि दुनिया चाहे इधर की उधर हो जाए लेकिन कुछ लोग सुधरते नहीं हैं। लोगों ने यो भी लिखा कि इंसान आज अपनी जिंदगी बचाने की जद्दोदहद में लगा है और ये अपने में ही मस्त हैं।

कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि दिशा पटानी का अलग लेवल का क्वारन्टाइन चल रहा है। ऐसे लोगों ने दिशो को लिखा है कि अपनी ऐसी फिजूल की आदतें छोड़ दो। दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आए कमेंट्स देख कोई भी कह सकता है कि उनकी तस्वीर देख फैंस कितने नाराज हैं।

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब दिशा पटानी को इस तरह से ट्रोल किया गया हो। अपने कपड़ों को लेकर वह अकसर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अनिल कपूर औऱ सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म मलंग में नजर आई थीं। ये फिल्म हिट रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER